Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोविड-19 के दौरान रेलवे सुरक्षा बल द्वारा बेहतर प्रदर्शन-कुमार

अजमेर 29 नवंबर (वार्ता) रेलवे सुरक्षा बल के महानिदेशक अरुण कुमार ने कहा है कि कोविड-19 के दौरान रेलवे सुरक्षा बल द्वारा बेहतर प्रदर्शन एवं काम किया गया है।
श्री अरुण कुमार आज यहां रेलवे सुरक्षा बल अजमेर मंडल की समीक्षा बैठक ले रहे थे। उन्होंने मंडल के साथ साथ रेलवे सुरक्षा बल अजमेर की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि सुरक्षा बल द्वारा नई तकनीकों का बेहतर ढंग से इस्तेमाल किया जा रहा है जिसके चलते अनाधिकृत रूप से सोफ्टवेयर का इस्तेमाल करने वाले दलालों के विरुद्ध उन्हें शिकंजे में जकड़ने का काम किया गया है।
उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल ने रेल यात्राओं के दौरान महिला यात्रियों व बच्चों का भी विशेष ध्यान रखा है। बल की ओर से मंडल के रेलवे स्टेशनों पर ' मेरी सहेली अभियान ' के तहत जागरूकता व संरक्षण का काम कर पूरी जिम्मेदारी निभाई गई है। उन्होंने कहा कि वे रेलवे सुरक्षा बलों के जवानों की शिकायतों के निस्तारण व कल्याण के लिए प्रयासरत है।
समीक्षा बैठक में अजमेर मंडल सुरक्षा आयुक्त पंकज चुग ने मंडल में बल की ओर से किए गए कार्यों की विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर सहायक सुरक्षा आयुक्त अजय ज्योति शर्मा व एम.एस. शेखावत सहित 65 से ज्यादा रेलवे पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image