Friday, Mar 29 2024 | Time 11:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


स्क्रैप चुराकर भागते चोरों ने सैन्य जिप्सी को टक्कर मारी, कर्नल सहित आठ घायल

श्रीगंगानगर,30 नवंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में राजियासर थाना क्षेत्र में महाजन फील्ड में एक जीप में स्क्रैप चोरी कर भागते चार बदमाशों का पीछा कर रही सेना की जिप्सी में टक्कर मारने से सेना के एक कर्नल सहित दोनों वाहनों में सवार आठ व्यक्ति घायल हो गए।
कल शाम को हुई घटना में लेफ्टिनेंट कर्नल सहित चार जवानों के चोटें लगी हैं,जो सैन्य अस्पताल में उपचाराधीन है। मैक्स गाड़ी में सवार चार बदमाशों में से एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इन संदिग्धों पर मामला दर्ज कर दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है।
महाजन फील्ड रेंज के नॉर्थ कैंप में 13 आर्म्ड रेजिमेंट के रिसालदार भंवरसिंह ने बताया कि शाम जिप्सी में रेजिमेंट के एक लेफ्टिनेंट कर्नल नितेश पटियाल, को-चालक भगवान बचाओ, चालक एलडी भगत के साथ वह गोपालसर से नॉर्थ कैंप की तरफ एमएफएफआर जा रहे थे। तभी उन्हें एक सिविल गाड़ी में कुछ लोग फील्ड रेंज का स्क्रैप भरते दिखाई दिए।
सेना की जिप्सी आते देखकर यह लोग मैक्स गाड़ी से भागने लगे। पकड़े जाने से बचने के लिए इन लोगों ने सेना की जिप्सी में टक्कर मार दी जिससे दोनों वाहन पलट गए। जिप्सी में लेफ्ट कर्नल नितेश पटियाल सहित वे चारों सैन्य कर्मी घायल हो गए। मैक्स गाड़ी में सवार चारों व्यक्तियों को मौके पर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।
थाना प्रभारी विक्रम तिवारी ने बताया कि यह चारों बदमाश गोपालसर के निवासी हैं। वाहन पलटने से यह
चार भी चोटिल हो गए। इनमें एक के ज्यादा चोटें लगी जो अस्पताल में उपचाराधीन है। बाकी तीन घर पर इलाज करवा रहे हैं। मैक्स गाड़ी में सेना का स्क्रैप का सामान मिला है।उधर, लेफ्टिनेंट कर्नल नितेश पटियाल और को-चालक भगवान बचाओ सैन्यकर्मी अस्पताल में उपचाराधीन बताए गए हैं। पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहन जब्त कर थाने में खड़े करवा दिए हैं।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image