Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में पैतालीस निकाय अध्यक्ष चुनाव के लिए मतदान शुरु

जयपुर 20 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में बारह जिलों की पैतालीस निकायों में अध्यक्ष के चुनाव के लिए आज सुबह दस बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरु हुआ।
मतदान शांतिपूर्ण चल रहा है। सत्तारुढ़ कांग्रेस एवं विपक्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इन निकायों में अपना अध्यक्ष बनाने के लिए विजयी अपने पार्षदों के साथ कई निर्दलीय पार्षदों को भी अपने पक्ष में अपने खेमे में शामिल कर रखा हैं और मतदान के लिए विधायक एवं अन्य बड़े नेता के साथ सीधे मतदान स्थल पहुंच रहे हैं। भरतपुर जिले में नदबई नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए हो रहे मतदान के लिए कांग्रेसी खेमा विधायक जोगिंदर सिंह अवाना के नेतृत्व में सीधा मतदान स्थल पहुंचा और मतदान किया। इसी तरह अन्य कई जगहों पर पार्षद बाड़ाबंदी से सीधे मतदान स्थल पहुंच रहे हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 50 निकायों के लिए हुए चुनाव में से पांच निकायों में अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित हो चुके है। जिनमें बहरोड, खेड़ली, बयाना, डीग और रायसिंहनगर नगर पालिका शामिल हैं।
निकाय अध्यक्ष के चुनाव के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मतदान अपराह्न दो बजे तक होगा। इसके बाद मतगणना होगी। उल्लेखनीय है कि प्रदेश के 12 जिलों की 50 निकायों में पार्षदों का चुनाव गत 11 दिसंबर को हुआ था।
जोरा
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image