Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में एक युवक ने की आत्महत्या

अजमेर 29 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में एक युवक के आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया हैं।
थाने के हैडकांस्टेबल रणवीर सिंह ने आज बताया कि कोटड़ा तेजा चौक निवासी दिनेश पंवार (28) ने सोमवार रात घर के कमरे में ही फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। दिनेश पेंटर का काम किया करता था। उसके परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि वह शाम से ही कमरे का दरवाजा बंद कर अंदर ही था, जब दरवाजा नहीं खोला तो उसे तोड़ा गया। वह कमरे में फंदे से झूलता पाया गया।
पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया हैं। पुलिस मामले में जांच कर रही हैं।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image