Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर एवं भीलवाड़ा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संगठन में भागीदारी देने की मांग

अजमेर 30 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके उद्योगपति एवं कांग्रेस नेता रिजु झुनझुनवाला ने अजमेर एवं भीलवाड़ा के पार्टी कार्यकर्ताओं को संगठन एवं सत्ता में भागीदारी देने की मांग की हैं।
श्री झुनझुनवाला ने नई दिल्ली मेें राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से हुई मुलाकात के दौरान यह मांग की। दोनों नेताओं के बीच मौजूदा वर्तमान राजनीतिक हालातों के साथ सत्ता एवं संगठन के आपसी तालमेल को लेकर भी चर्चा हुई।
उन्होंने बताया कि श्री डोटासरा ने उन्हें उनकी मांग पर तव्वजो देने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष के साथ उनकी मुलाकात के दौरान अजमेर एवं भीलवाड़ा के प्रमुख कार्यकर्ताओं को संगठन एवं सत्ता में भागीदारी दिए जाने की मांग की गई हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन जब भी भउन्हें कोई नई जिम्मेदारी देंगे वह उसे पूरी तरह निभाएंगे तथा कांग्रेस के लिए मजबूती से काम करेंगे।
श्री डोटासरा ने श्री झुनझुनवाला के दिल्ली स्थित आवास पर जाकर उनकी कुशलक्षेम पूछी। श्री झुनझुनवाला पिछले चार महीने से रीढ़ की हड्डी में जटिल ऑपरेशन के बाद स्विट्जरलैंड से इलाज कराकर दिल्ली लौटे है।
अनुराग जोरा
वार्ता
image