Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीकानेर रेल मंडल को दक्षता शील्ड पुरस्कार में मिली छह शील्डें

बीकानेर, 31 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर-पश्चिम रेलवे के 65 वेें रेलवे सप्ताह समारोह में वर्ष 2019-20 के लिए दक्षता शील्ड पुरस्कार में बीकानेर मंडल को छह शील्डें प्राप्त हुई हैं।
सीनियर डीसीएम अनिल कुमार रैना ने बताया कि उत्तर-पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आनंद प्रकाश द्वारा रेलवे के मंडलों एवं इकाईयों को प्रदत्त 33 दक्षता शील्डों में से बीकानेर मंडल को छह शील्डें प्राप्त हुई हैं। उन्होंने बताया कि चूरू स्टेशन को यात्री सुविधाओं व स्वच्छता में उत्कृष्ट स्टेशन (लघु श्रेणी) शील्ड के साथ मंडल को सम्पूर्ण दक्षता शील्ड व उत्कृष्ट ग्राहक सेवा शील्ड वाणिज्य शाखा को, पर्यावरण प्रबंधन शील्ड (प्रथम) छह माह के लिए यांत्रिक शाखा को तथा दो शील्ड क्रमश: संरक्षा व दूरसंचार की मिली है।
डीआरमए संजय कुमार श्रीवास्तव ने इसके लिए संपूर्ण बीकानेर मंडल के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा किए कठिन परिश्रम व लगन के लिए आभार प्रकट करते हुए प्रशंसा की है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि मंडल के सभी कर्मचारी इसी परिश्रम व लगन से आगे भी कार्य करते रहेंगे।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

25 Apr 2024 | 7:00 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की हैं।

see more..
image