Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अंतर्राष्ट्रीय सीमा की सुरक्षा को कर्तव्यनिष्ठा से निभाकर अनेक उपलब्धियां हासिल की-राठौड़

बीकानेर, 02 जनवरी (वार्ता) बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा की सुरक्षा को कर्तव्यनिष्ठा से निभाने के साथ-साथ अन्य उपलब्धियां भी हासिल की है जिसमें कोरोना संक्रमण महामारी के दौर में कोविड केयर सेंटर स्थापित कर, क्षेत्रीय मुख्यालय के अधीन वाहिनियों के कार्मिकों को इलाज और कोरोना से जंग लडने में अहम् भूमिका निभायी।
बीएसएफ के बीकानेर सैक्टर के डीआईजी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने आज यहां नव वर्ष समारोह को संबोधित करते हुये कहा कि इसके अलावा फिट इंडिया के तहत भी कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अधिकारी, अधिनस्थ अधिकारी और जवान भी उपस्थित हुए। राठौड़ ने सर्वप्रथम उपस्थित सभी कार्मिकों के साथ-साथ उनके परिवारजनों को भी नववर्ष की शुभकामनाएं दीं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
कार्मिकों का हौसला अफजाही करते हुए श्री राठौड़ ने कहा कि वर्ष-2021 मिशन के तहत अंतर्राष्ट्रीय सीमा की रक्षा के साथ-साथ हमारा उद्देश्य सभी कार्मिक को स्वास्थ्य और फिट रखना, क्षेत्रीय मुख्यालय परिसर को क्लीन एवं ग्रमीन एवं पॉलिथीनमुक्त बनाना, जल संरक्षण, बिजली बचत हेतू सोलर पैनल स्थापित करना है और सीमा चैकी सांचू को सीमा भ्रमण के लिए पर्यटक स्थल बनाना हमारा लक्ष्य है।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

17 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 19 अप्रैल को पहले चरण में 12 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

see more..
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image