Friday, Apr 19 2024 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नारकोटिक्स टीम एवं तस्करों के बीच मुठभेड़ में जवान एवं तस्कर घायल

चित्तौड़गढ़ 05 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में नारकोटिक्स विभाग के दल एवं तस्करों के बीच मुठभेड़ में दल का एक जवान तथा एक तस्कर घायल हो गया।
थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि नारकोटिक्स विभाग कोटा के निरीक्षक आर के चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि क्षेत्र के ग्राम पदमपुरा में नारायणलाल अहीर के कुंए पर नारकोटिक्स विभाग के निवारक दल ने सहायक आयुक्त विजयसिंह मीणा के नेतृत्व में सोमवार रात दबिश दी जहां तस्करों ने दल पर फायरिंग कर दी और पथराव किया जवाबी फायरिंग में डोडा चूरा से भरी कार में बैठे चालक जालोर जिले के भीनमाल थाना क्षेत्र के ग्राम करड़ा निवासी भजनराम विश्नोई को एक गोली लगी जिसे नारकोटिक्स अधिकारियों ने उदयपुर अस्पताल पहुंचाया और क्षेत्रीय थाना पुलिस को भी सूचना दी गई।
तस्करों के पथराव में नारकोटिक्स दल का एक जवान भी घायल हो गया। सूचना मिलने पर थानाधिकारी पहले घटनास्थल पर पहुंचे और बाद में उदयपुर के जिला अस्पताल पहुंच घायल के बयान लिये। रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जांच की जा रही है।
नारकोटिक्स विभाग ने आज दोपहर बताया कि मौके से दो कारें एवं उनमें रखे कट्टों में भरा 63 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा जब्त किया है और कोटा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मौके से अन्य तस्कर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार होने में कामयाब रहे।
व्यास जोरा
वार्ता
image