Friday, Apr 26 2024 | Time 03:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू के केसीसी प्रोजेक्ट में 35 कौवे मिले मृत

झुंझुनू, 08 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनूं जिले के खेतड़ीनगर स्थित खेतड़ी कॉपर काम्प्लेक्स (केसीसी) के प्रशासन भवन एवं आरएंडडी भवन के सामने एक साथ 35 कौवें मृत मिलने पर सनसनी फैल गई।
एक साथ मृत मिले कौवों के देख कर केसीसी अधिकारियों ने वन विभाग के अधिकारियों को सूचित किया। सूचना पर वन विभाग ने झुंझुनू पशु चिकित्सा टीम को सूचना दी। जिस पर पशु पालन विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. सुरेंद्र सैनी एवं उपनिदेशक डॉ. शिवरतन, डॉ. जितेंद्र सैनी मौके पर पहुंच कर जायजा लिया।
केसीसी प्रोजेक्ट के हैल्थ विभाग के शंकरदत्त तिवाड़ी ने बताया कि केसीसी प्रशासन भवन परिसर, आरएंडडी विभाग के सामने 35 कौवें मृत मिले। डॉ. जितेंद्र सैनी ने बताया कि 35 मृत कौवें में से पांच के सैंपल लेकर भोपाल भेजा जाएगा। जिसके बाद ही पता चलेगा की कौवों की मौत किस कारण हुई है। बाकी कौवों को फर्टिलाईजर प्लांट के पीछे जला दिया गया।
इस दौरान राकेशकुमार ने भी सहयोग किया। गौरतलब है कि केसीसी प्रशासन भवन व प्लांट परिसर में लगे हुए पेड़ों पर काफी पक्षी निवास करते है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image