Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सरकार तनख्वाह देती है,पुलिसकर्मी लालच में न आए-गौतम

अलवर 08 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के अलवर जिले में पुलिस उपअधीक्षक सपात खा के तीन लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने कहा कि सरकार हमें तनख्वाह देती हैं। उसी में संतुष्ट रहकर काम करें। किसी के लालच में नहीं आएं।
सुश्री गौतम ने आज यहां पुलिस अधिकारियों की बैठक में यह भी कहा, 'हम लीगल काम करने के लिए हैं। कोई भी लालच देने की कोशिश करें तो उसमें फंसे नहीं। किसी पुलिसकर्मी की कोई शिकायत नहीं आनी चाहिए। अगर आई तो फिर सख्त एक्शन लिया जाएगा। किसी भी पुलिसकर्मी की शिकायत कंट्रोल रूम पर भी की जा सकती है।
बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, उप पुलिस अधीक्षक एवं थानाधिकारी भी मौजूद रहे हैं।
गौरतलब है कि दो दिन पहले अलवर डीएसपी सपात खान और कांस्टेबल असलम को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने तीन लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image