Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

श्रीगंगानगर, 09 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर में नौकरी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है।
महिला थाना थाना प्रभारी राजेश के अनुसार 26 वर्षीय पीड़िता ने शुक्रवार देर रात थाने में रिपोर्ट दी जिसके आधार पर सचिन तथा अजय नामक युवकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। सूरतगढ़ निवासी पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसे नौकरी की बेहद जरुरत थी। पिछले दिनों उसका संपर्क मोबाइल फोन पर श्रीगंगानगर के अजय तथा सचिन से हुआ जो उसे जॉब दिलाने का वायदा करते रहे। इनके फोन करने पर वह शुक्रवार को बस द्वारा सूरतगढ़ से श्रीगंगानगर आई। यहां जिला अस्पताल से आगे हनुमान मूर्ति के पास वह बस से उतरी तो सचिन कार लिए खड़ा था, जो उसे जॉब के लिए इंटरव्यू दिलाने के लिए नजदीक ट्रैक्टर एंड ऑटोमोबाइल मार्केट में एक कंपनी के ऑफिस में ले गया।
इंटरव्यू देने के बाद वह अपराह्न तीन बजे सचिन उसे गाड़ी में बिठा कर किसी सूने स्थान पर ले गया, जहां उससे गाड़ी में ही जबरदस्ती दुष्कर्म किया। बाद में सचिन ने डरा धमकाकर छोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सचिन और अजय ने नौकरी का झांसा देकर श्रीगंगानगर षडयंत्रपूर्वक बुलाया और उसे दुष्कर्म का शिकार बनाया। पीड़िता का मेडिकल जांच कराई जा रही है। पुलिस उसे साथ लेकर घटनास्थल की तस्दीक करने की कार्रवाई कर रही है। आरोपियों के मोबाइल फोन नंबरों से लोकेशन के आधार पर उनकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।
सेठी जोरा
वार्ता
image