Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पति, पुत्र समेत एक अन्य को आजीवन कारावास की सजा

बारां 13 जनवरी (वार्ता) राजस्थन के बारां जिले में जिला एवं सेशन न्यायाधीश अजीतकुमार हिंगर ने आज पत्नि की गर्दन पर छुरा भोक कर हत्या करने के मामले में पति, पुत्र समेत एक अन्य को दोषसिद्व करते हुए आजीवन कारावास की सजा तथा 30 हजार रूपए के अर्थ दण्ड से दण्डित किया।
लोक अभियोजक भारतभूषण सक्सेना ने बताया कि बारां जिला एवं सेशन न्यायालय में सरकार बनाम मोहम्मद अली उर्फ भूरिया वगैराह निवासी मांगरोल का प्रकरण विचाराधीन था। जिसमें न्यायाधीश ने दोषसिद्व करते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।
उन्होंनेे बताया कि फरियादी फतेह मोहमद निवासी मांगरोल ने रिर्पोट पेश की थी कि सात अप्रैल 2017 को दिन में उसकी पुत्री रिहाना अब्दुल वहीद के घर पर किराये रहती थी। जहां जान से मारने के ईरादे से अभियुक्तगण छुर्रा लेकर रिहाना की गर्दन पर अचानक हमला कर दिया। छुर्रा एवं हथियार मोहम्मद अली के हाथ में था। अन्य अभियुक्तगण ने रिहाना को पकड रखा था। जिसे नुरूनिशा पत्नि फारूख ने देखा, बाकि लोग नमाज पढने गए हुए थे। रिहाना की मौके पर ही मौत हो गई थी। मांगरोल पुलिस ने मामला दर्ज करके अनुसंघान प्रारम्भ किया। बाद में अभियुक्तो को गिरफतार कर न्यायालय में चालान पेश किया।
दस्तावेजी साक्ष्य के आधार पर जिला न्यायालय ने अभियुक्त मो. अली उर्फ भूरिया, शाहरूख अली तथा मो. सलीम मुसलमान निवासी मांगरोल जिला बारां को आजीवन कारावास की सजा एवं 30 हजार के अर्थ दण्ड से दण्डित किया।
शाह रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image