Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ट्रक ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौत

श्रीगंगानगर 14 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर जिले के खाजूवाला कस्बे में एक ट्रक ट्रेलर की चपेट में आ जाने से मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
बाइक को टक्कर मारकर फरार हुए ट्रक ट्रेलर को न पकड़ने पर पुलिस के खिलाफ आज दिन भर खाजूवाला के सरकारी अस्पताल में लोगों ने धरना दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि ट्रक ट्रेलर की जानकारी हो जाने पर भी पुलिस ने नहीं पकड़ा। उपखंड अधिकारी प्रभजोतसिंह गिल और तहसीलदार गिरधारीसिंह द्वारा बातचीत किए जाने पर मसला सुलझा। तत्पश्चात परिवारजन मृतकों के शव पोस्टमार्टम होने के बाद अंतिम संस्कार के लिए ले गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खाजूवाला-रावला मार्ग पर खाजूवाला से कुछ ही दूरी पर एक पेट्रोल पंप के पास कल रात लगभग 10 बजे ट्रक ट्रेलर की चपेट में आ जाने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां दीनदयाल निवासी चक 18 केवाईडी और मनीराम नायक निवासी चक 18-बीडी को मृत घोषित कर दिया गया।
आज सुबह काफी संख्या में लोग खाजूवाला के सरकारी अस्पताल परिसर में धरना देकर बैठ गए। उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। मांग की गई कि पहले ट्रेलर को पकड़ा जाए। थाना प्रभारी रमेश सरवटा व अन्य लोगों ने समझाइश के प्रयास किए,लेकिन धरने पर बैठे लोग नहीं माने। दोपहर बाद एसडीएम प्रभजोतसिंह गिल, तहसीलदार गिरधारीसिंह, डीएसपी तथा थाना प्रभारी द्वारा फिर से बातचीत की गई, जिसमें दो दिन के आश्वासन पर लोग मान गए।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

20 Apr 2024 | 7:46 PM

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image