Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मीणा ने कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम का निरीक्षण कर हौसला अफजाई की

जयपुर, 16 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा ने आज सवाईमाधोपुर जिले में उप जिला अस्पताल, गंगापुर सिटी पहुंचकर कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्यक्रम का अवलोकन किया तथा वैक्सीनेशन कर रहे एवं लगवा रहे मेडिकल तथा पैरा मेडिकल स्टाफ का उत्साह बढाया।
सवाईमाधोपुर के प्रभारी मंत्री श्री मीणा के अस्पताल में आने तक 25 व्यक्तियों को टीका लगाया जा चुका था। उन्होंने 26वें व्यक्ति इमरान को टीका लगवाया। उन्होंने काफी देर तक ऑब्जर्वेशन रूम में इमरान से बातचीत भी की। अस्पताल के पीएमओ डॉ. दिनेश गुप्ता ने उन्हें पंजीकरण तथा वेटिंग कक्ष, टीकाकरण कक्ष तथा ऑब्जर्वेशन कक्ष का अवलोकन करवाया तथा टीकाकरण प्रक्रिया के प्रोटोकॉल तथा विभिन्न प्रक्रियाओं की जानकारी दी।
निरीक्षण के बाद श्री मीणा ने बताया कि वैज्ञानिकों ने मानवता को बचाने के लिये टीका बनाया है। प्रत्येक व्यक्ति इससे संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करें। स्थानीय विधायक श्री रामकेश मीणा ने बताया कि आमजन को टीकाकरण कार्यक्रम की पूर्ण जानकारी दें ताकि कोई असामाजिक तत्व इसके बारे में अफवाह न फैला सके।
रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

19 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में प्रदेश की 12 सीटों पर हुए चुनाव में शुक्रवार को लगभग 58 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image