Friday, Mar 29 2024 | Time 11:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लालसोट में तीन प्रधानमंत्री ग्राम सड़को का किया शिलान्यास

जयपुर, 17 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के उद्योग मंत्री परसादी लाल मीना एवं सांसद जसकौर मीना ने आज दौसा जिले के लालसोट विधानसभा क्षेत्र की पंचायत समिति रामगढ पचवारा क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्राम सडक योजना के तहत तीन सडको के शुद्धीकरण एवं उन्नयनीकरण कार्य का शिलान्यास किया।
शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री मीना ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में सडको के निर्माण से विकास को गति मिलेगी वहीं लोगों को आसानी से आवागमन की सुविधा मिलेगी। तीनों सडको के निर्माण से लगभग दो दर्जन से अधिक गांवों के लोगों को सुविधाये मिलेगी।
उन्होने कहा कि लालसोट के सर्वागींण विकास के लिये हरसंभव प्रयास किये जा रहे है। क्षेत्र के लोगों को समय पर सुविधाये उपलब्ध करवाने एवं समस्याओं के समाधान के लिये कार्य किये जा रहे है। आमजन को समय पर चिकित्सा,पेयजल, खाद्य सामग्री,विद्युत एवं अन्य आवश्यक सुविधाये समय पर उपलब्ध करवाने के साथ क्षेत्र के विकास को और गति देने के प्रयास किये जा रहे है।
इस अवसर पर सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की राजनीति को आड़े नहीं आने दिया जाएगा। केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं के तहत दौसा जिले के विकास में सभी जनप्रतिनिधि मिलकर विकास के नए आयाम स्थापित करेगें। उन्होंने कहा कि दौसा जिले में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। सभी ग्रामीण भाई चारे के साथ रहते हुए अपने क्षेत्र के विकास में योगदान दें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत लालसोट विधानसभा क्षेत्र में आज लगभग 1364.22 लाख लागत से बनने वाली 27 किलोमीटर सड़कों का शिलान्यास किया गया है।
रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image