Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में बढ़ती आपराधिक घटनाएं चिंताजनक: शर्मा

बीकानेर, 17 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार को आडे हाथों लेते हुए कहा कि अपराधिक मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है।
श्री शर्मा ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि कांग्रेस शासनकाल में राज्य में ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही है जो इतिहास के पन्नों में कभी दर्ज नहीं हुई। बहरोड के अंदर पपला को छुड़वाने के लिए थाने में फायरिंग की गई और थाने में फायरिंग करने के उपरांत पपला को छुड़वा कर ले गए।
उन्होने कहा कि पुलिस आज दिन तक पपला को ढूंढ नहीं पाई। उन्होंने कहा कि पहले तो पुलिस थानों के ऊपर फायरिंग होती थी परंतु अब जेलों के अंदर भी फायरिंग होना शुरू हो गई। जिस तरीके से भीनमाल के उप कारागार के ऊपर जो घटना घटित हुई वह घटना यह साबित करती है कि आने वाले समय के अंदर प्राइम की स्थिति क्या रहेगी।
उन्होंने कहा अभी भी समय है मैं से चाहूंगा कि कोई काबिल विधायक को गृह मंत्री बनाएं ताकि राजस्थान के अंदर दिन प्रतिदिन मॉनिटरिंग होकर इस प्रकार की घटनाएं और अपराधियों के बढ़ते आंकड़ों पर अंकुश लगाया जा सके। अपराधों का आलम इस प्रकार बड़ा है कि कभी तो डेयरी संचालन करने वाले के साथ दिनदहाड़े वारदात होती है, कभी एटीएम तोडने की वारदात होती है, तो कभी कोई अपनी दुकान से घर जाते समय व्यक्ति को हत्यारों से भूनकर उनके सामान और रुपयो को लूटने का काम बदमाश करते हैं।
श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश की सरकार इन घटनाओं से सबक लेते हुए ऐसी आपराधिक घटनाओं की पुनरावृति भविष्य में ना हो, इसके लिए राज्य सरकार को काम करना चाहिए।
रामसिंह
वार्ता
image