Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शराब दुखांतिका के तीन मुख्य आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर 17 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के भरतपुर में रूपवास के चकसामरी एवं तेजनगर में घटित शराब दुखांतिका के तीन मुख्य आरोपियो को पुलिस की स्पेशल टीम ने उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार विश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से अभी तक 12 लाख 48 हजार 300 रुपयो की बरामदगी के अलाबा 353 पव्वा अवैध देशी शराब, एक वेन्यू कार पॉच मोबाइल फोन, एक लैपटॉप मय चार्जर, एक बारकोड लेबल मशीन, दो ब्लैक इंक रिबन रोल, पॉच बारकोड लेबल रोल, 40 ली0 स्प्रिट, छह खाली ड्रम तथा एक आर.ओ.मशीन भी जप्त की गई है।
विश्नोई के अनुसार आरोपी उत्तरप्रदेश के सीमावर्ती जिलो में अवैध रूप से शराब तैयार कर राजस्थान के सीमावर्ती थानों के गावो में चोरी छिपे कम कीमत पर शराब बेचते है। राजस्थान निर्मित शराब महंगी होने के कारण लोग सस्ती शराब के चक्कर में इस तरह की अवैध शराब खरीदकर सेवन करते हैं। बताया गया है कि गिरफ्तार नरेंद्र गुर्जर घटना से पूर्व चकसामरी के तीन लोगो को पॉच पेटी अवैध शराब बेचने के लिए डाल कर गया था।
गौरतलब है कि सुंदर जाटव निवासी नानकपुर थाना रुपबास भरतपुर, मुनीपाल जाट निवासी ओडेलजाट रुपवास तथा दीनदयाल राजपूत निवासी साहेडा थाना सलेमपुर जिला दौसा हाल निवासी रुपबास भरतपुर पहले ही गिरफ्तार हो चुके है।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

25 Apr 2024 | 7:00 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की हैं।

see more..
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image