Friday, Mar 29 2024 | Time 03:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


खुली जेल में कैदियों में झगड़ा, एक कैदी की हत्या

श्रीगंगानगर, 19 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में घमूडवाली थाना क्षेत्र में खुली जेल में कैदियों में हुए झगड़े में एक कैदी की हत्या कर देने का मामला सामने आया हैं।
पुलिस के अनुसार क्षेत्र के नरसिंहपुरा में गौशाला में स्थापित इस खुली जेल में सोमवार देर रात कैदी नत्था सिंह और गौरा सिंह उर्फ अमनदीप सिंह अलाव जलाकर ताप रहे थे कि दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें गौरा सिंह ने अपनी कटार से नत्था सिंह पर वार कर दिया जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल कैदी को श्रीगंगानगर के जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया जहां कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया।
इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही जेल अधीक्षक मोइनुद्दीन पठान और श्रीकरणपुर के पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र सिंह राठौड़ खुली जेल पहुंचे। श्री राठौड़ ने बताया कि खुली जेल के प्रहरी रामबहादुर की रिपोर्ट पर गौरा सिंह के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी एवं फरार कैदी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें छापे मार रही हैं। नत्थासिंह को हत्या के एक मामले में उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी। गौरा भी हत्या के मामले में सजा भुगत रहा था।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image