Friday, Apr 26 2024 | Time 04:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एक लाख 44 हजार रुपए मूल्य की प्रतिबंधित दवाईयों सहित एक गिरफ्तार

बीकानेर, 21 जनवरी (वार्ता)। राजस्थान के बीकानेर से सटी भारत-पाकिस्तान सीमावर्ती इलाके में आज तड़के बीएसएफ ने मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ जाल बिछाते हुए एक लाख 44 हजार रुपए मूल्य की प्रतिबंधित दवाई ट्रेमाडोल हाइड्रोक्लोराइड ट्रायों एसआर के साथ एक को पकड़ा है।
बीएसएफ के डीआईजी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि बीकानेर की जी ब्रांच को सीमावर्ती इलाके में मादक पदार्थों के लेन-देन की सूचना लगातार प्राप्त हो रही थी जिसके तहत जी ब्रांच के उप कमांडेंट दीपेंद्र सिंह शेखावत ने अपनी टीम को और अधिक सूचना इस बाबत् एकत्रित करने हेतू आदेशित किया। टीम की सूचना के आधार पर जी ब्रांच बीएसएफ बीकानेर, 127 वीं वाहिनी सतराना व रावला पुलिस की एक संयुक्त टीम का गठन करते हुए मादक पदार्थों के तस्करों को पकडने के लिए जाल बिछाया गया और एक संदिग्ध व्यक्ति को 7 केएनडी में 365 हैड रोड पर 7500 नग प्रतिबंधित दवाई ट्रेमाडोल हाइड्रोक्लोराइड ट्रायों एसआर के साथ धर दबोचा जिसकी बाजार कीमत लगभग एक लाख 44 हजार रुपए है।
गिरफ्तार तस्कर की पहचान हरविंदर सिंह निवासी रियोद कलां, बुदलाडा, भोहा, मन्सा, पंजाब के रूप में की गयी।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image