Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वृद्धा की संदिग्ध मौत पर पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवाया

श्रीगंगानगर, 21 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर में जवाहर नगर थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला सावित्रीदेवी सोनी (62) की आज दोपहर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु होने पर पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार रुकवा दिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सावित्री ह्रदय रोग से पीड़ित थी। उसे सोमवार को टांटिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बाद में ओम साईं हॉस्पिटल भेजा गया जहां मध्यान्ह 12:30 बजे उसकी मृत्यु हो गई। इस पर कोई शक जाहिर नहीं किया गया, लेकिन मृतका के एक दामाद मनीष वर्मा निवासी देहरादून ने पुलिस को प्रेषित की ई-मेल रिपोर्ट में सास की षड़यंत्र पूर्वक हत्या किए जाने की आशंका जताई। इस पर पुलिस ने मृतका के घर पहुंचकर अंतिम संस्कार रुकवा कर पोस्टमार्टम के लिये शव सुरक्षित रखवा दिय।
बताया जाता है कि परिजनों में सम्पत्ति विवाद चल रहा है। मनीष वर्मा का आरोप है कि एक मुकदमे में कुछ दिन पहले ही सावित्री देवी ने जांच अधिकारी डीएसपी ताराराम को उनके पक्ष में बयान दिए थे। तब से सावित्री देवी को प्रताड़ित किया जा रहा था। उसके साथ एक बार मारपीट भी की गई, जिसका सबूत पुलिस के रिकॉर्ड में भी मौजूद है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image