Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:18 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


470 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त, दो पिस्टल सहित दो तस्कर गिरफ्तार

बाड़मेर 21 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज दो तस्करों को गिरफ्तार कर दो पिस्तौल, स्कार्पियों गाड़ी से 470 किलोग्राम ड़ोड़ा पोस्त बरामद किया।
जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पाली जिले के वांछित एक अपराधी के पचपदरा थाना क्षेत्र में होने की मुखबीर की सूचना पर पुलिस टीम ने वांछित मुलजिम जामाराम उर्फ जगदीश के छुपे होने के स्थान की जानकारी मिली। इस पर पुलिस टीमं द्वारा थाना पचपदरा के थाना क्षैत्र में स्थित मूलजी की ढाणी में एक मकान पर दबिश दी गई। इस पर पुलिस पार्टी की भनक लगने पर वांछित मुलजिम जामाराम उर्फ जगदीश देवासी निवासी सावलता जिला पाली एवं उसका साथी करनाराम जाट निवासी बायतू भीमजी द्वारा भागने का प्रयास किया गया।
पुलिस टीम द्वारा दस्तयाबी के प्रयास किये गये तो उनके द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से तीन फायर किये गये जिस पर थानाधिकारी पुलिस थाना पचपदरा द्वारा अपने बचाव में सरकारी पिस्टल से दो हवाई फायर करते हुए उसे पकड़ लिया।
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक स्कार्पियांे गाड़ी मिली जिसमें अवैध 470 किलोग्राम पोस्त डोडा, दो पिस्टल मय 53 कारतूस मिले है जिनको जब्त किया गया। मुलजिमान के विरूद्व पुलिस थाना पचपदरा परएनडीपीएस एक्ट, आमर्स एक्ट एव राजकार्य में बाधा पहुंचाने के तहत प्रकरण दर्ज किया जाकर मुलजिमान से अनुसंधान एवं पूछताछ की जा रही है।
गिरफ्तार आरोपी जगदीश देवासी के खिलाफ पाली में हत्या का प्रयास के चार, राजसमंद एवं चित्तौडगढ में एक प्रकरण दर्ज है।
भाटी रामसिंह
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image