Friday, Apr 26 2024 | Time 00:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पूनियां ने श्रीनाथजी के दर्शन कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की

जयपुर 23 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने आज सुबह नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन कर प्रदेश एवं देश की खुशहाली की कामना की।
ड़ा पूनियां ने इसके बाद कार्यकर्ताओं के आग्रह पर श्रीनाथजी मन्दिर के बाहर चाय की थड़ी पर चाय पर चर्चा की। इस दौरान डाॅ. पूनियां ने कार्यकर्ताओं को चाय पिलाई और संवाद किया। राजसमंद से सहाड़ा जाते समय सड़क किनारे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भोजन कर संवाद किया। इस तरह उन्होंने सुबह की चाय से लेकर दोपहर के भोजन तक कार्यकर्ताओं के साथ बराबर संवाद करते हुए कार्यकर्ता सम्मेलनों को सम्बोधित किया।
नाथद्वारा से राजसमंद जाते समय राजसमंद विधानसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं ने डाॅ. पूनियां का विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया।
डाॅ. पूनियां ने कहा कि भाजपा के समर्थन में जनता का सैलाब नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगा, राजसमंद की जनता ने विकास के लिए भाजपा का बोर्ड बनाने का निश्चय कर लिया है और आगामी विधानसभा उपचुनाव और चुनाव में भी मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से निश्चित रूप से भाजपा की जीत होगी।
डाॅ. पूनियां ने भाजपा कार्यालय राजसमंद में सांसद दीया कुमारी, जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र पुरोहित एवं अन्य वरिष्ठ जिला पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक और आगामी चुनाव को लेकर बैठक में संवाद किया।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image