Friday, Mar 29 2024 | Time 20:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बदमाश के लिए मुखबिरी करने के मामले में एक पुलिसकर्मी निलंबित

अलवर 30 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के अलवर जिले में पांच लाख के इनामी कुख्यात बदमाश विक्रम गुर्जर उर्फ पपला गुर्जर के लिए मुखबिरी करने के मामले में एक पुलिसकर्मी को निलंबित किया गया है।
जिले के भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने इस मामले में नीमराणा में क्यूआरटी टीम के गाड़ी चालक सुधीर कुमार को निलंबित कर दिया हैं। यह पुलिसकर्मी कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को दबोचने में भूमिका निभाने वाले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धांत शर्मा का गनमैन भी रह चुका है। पुलिस ने इस आरोपी पुलिसकर्मी की जांच शुरू कर दी है और इस मामले की जांच की जा रही है कि उसने कहां-कहां सूचनाएं लीक की हैं।
महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफ्तार कर बहरोड लाए गए पपला गुर्जर की आज बहरोड़ पुलिस जेल में शिनाख्त परेड कराई जाएगी। शिनाख्त परेड के दौरान 6 सितंबर 2019 घटना के वक्त मौजूद रहे सभी पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी शामिल होंगे इसके लिए पुलिस अधिकारियों ने सभी पुलिस कर्मियों को सूचित कर बुलाया गया है। पुलिस के अधिकारी पपला गुर्जर और उसकी प्रेमिका जिया से लगातार पूछताछ कर रहे हैं और पपला की फरारी के दौरान सहयोग करने वाले लोगों का नेटवर्क खंगालने की कोशिश की जा रही है जहां-जहां भी पपला रहा और जिन लोगों ने इसका सहयोग किया उनके नेटवर्क तक पहुंचने के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं। जहां जहां पपला गुर्जर और उसकी प्रेमिका को रखा गया है वहां पुलिस के भारी बंदोबस्त किए गए हैं।
पुलिस ने शुक्रवार को पूछताछ करने के बाद देर शाम पपला गुर्जर को बहरोड जेल में शिफ्ट कर दिया था जहां आरएसी के जवानों को तैनात किया गया है वहीं उसकी महिला मित्र जिया को नीमराणा थाने में बड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है।
जैन जोरा
वार्ता
image