Friday, Apr 19 2024 | Time 06:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर जिले में निकाय प्रमुख के लिए 18 नामांकन पत्र दाखिल

अजमेर 02 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के सात फरवरी को होने वाले निकाय प्रमुखों के चुनाव के लिए 13 उम्मीदवारों ने 18 नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।
जिला निर्वाचन अधिकारी प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि अजमेर नगर निगम के लिए पांच उम्मीदवारों ने आठ, नगर परिषद किशनगढ़ के लिए दो उम्मीदवारों ने तीन, नगरपालिका बिजयनगर के लिए दो उम्मीदवारों ने तीन तथा केकड़ी एवं सरवाड़ नगरपालिकाओं के लिए दो दो उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं जिनकी जांच का काम कल किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि अजमेर नगर निगम में महापौर पद के लिए बृजलता (भाजपा), द्रौपदी देवी (कांग्रेस), के अलावा चंचल देवी (कांग्रेस के साथ निर्दलीय), पिंकी (कांग्रेस के साथ निर्दलीय) तथा काजल यादव ने निर्दलीय नामांकन दाखिल किया है।
किशनगढ़ नगर परिषद में सभापति के लिए दिनेश सिंह (भाजपा) तथा प्रदीप अग्रवाल (कांग्रेस) ने नामांकन भरा है। बिजयनगर नगरपालिका के अध्यक्ष पद के लिए ज्योति यादव (कांग्रेस) तथा अनिता (भाजपा तथा निर्दलीय) ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। केकड़ी नगरपालिका के अध्यक्ष पद के लिए कमलेश कुमार साहू (कांग्रेस) तथा मिश्रीलाल (भाजपा) ने नामांकन दाखिल किया है। सरवाड़ नगरपालिका के अध्यक्ष के लिए छगन कंवर (कांग्रेस) तथा शारदा देवी (भाजपा) ने अपना नामांकन रिटर्निंग अधिकारी के सामने पेश किया।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image