Friday, Apr 26 2024 | Time 01:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गांजा तस्करी के मामले में एसडीएम का वाहन चालक गिरफ्तार

कोटा, 05 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में झालवाड़ के असनावर उपखंड मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के सरकारी वाहन के चालक ओम प्रकाश सोनी को गांजा तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया हैं।
पुलिस के अनुसार कोटा की कुन्हाड़ी पुलिस ने ओम प्रकाश को गुरुवार रात को झालावाड़ से गिरफ्तार किया। मामले के जांच अधिकारी नयापुरा थानाधिकारी भवानी सिंह ने आरोपी को आज एनडीपीएस अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
उल्लेखनीय है कि गत दो फरवरी को कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने कोटा से बूंदी जिले के डाबी रोड से गांजा तस्कर इरशाद अली को गांजे के साथ गिरफ्तार किया था जिसने पूछताछ में बताया था कि वह झालवाड़ निवासी ओम प्रकाश सोनी से ये गांजा लेकर आया है जिस पर पुलिस ने झालवाड़ से ओम प्रकाश सोनी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से साढ़े तीन किलो गांजा बरामद किया गया।
आरोपी अदालत परिसर में मीडियाकर्मियों के कैमरे देखकर भड़क गया और आग बबूला हो गया। अपने आप को बेकसूर बताते हुए मीडियाकर्मियों को भी देख लेने की धमकी दी।
हाडा जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image