Friday, Apr 26 2024 | Time 02:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डोडा पोस्त की तस्करी करते हुए महिला सहित दो गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 09 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सादुलशहर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को अवैध रूप से डोडा पोस्त तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है।
सादुलशहर थाना प्रभारी सतवीर मीणा ने आज बताया कि सूचना के आधार पर सोमवार देर शाम को कस्बे के समीप एसडीएस नहर पुलिया के पास दिल्ली नंबर की कार में संदिग्ध अवस्था में जा रहे हैं इन लोगों की तलाशी लेने पर एक प्लास्टिक थैले में पन्द्रह किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ।
इस मामले में कार में सवार शकीला निवासी चमारखेड़ा और बलजिंदरसिंह उर्फ मोनू निवासी पतली को गिरफ्तार कर लिया गया। श्री मीणा ने बताया कि शकीला का पति भंवरलाल विश्नोई अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचने के आरोप में जेल में बंद है। पति के जेल चले जाने के बाद शकीला गांव पतली निवासी बलजिंदरसिंह के साथ मिलकर अवैध रूप से पोस्त बेचने लगी। बलविंदर पहले भी अवैध रूप से नशीली गोलियां रखने के मामले में पकड़ा गया था। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया हैं।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image