Wednesday, Apr 17 2024 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आग से कमरे में सौ रहे बुजुर्ग की जिंदा जलकर मौत

श्रीगंगानगर 09 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर में चूनावढ़ थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत क्षेत्र में एक बुजुर्ग व्यक्ति की घर के कमरे में आग लग जाने से जिंदा जलकर मृत्यु हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चक 4-एमएल के अधीन धालेवाला निवासी मेहरसिंह रामदासिया 70 वर्ष के परिवार के लोग विवाह समारोह में गए हुए थे। मृतक के भाई मक्खनसिंह ने बताया कि कल रात मेहरसिंह खाना खाकर अपने कमरे में जाकर सो गया था। मकान में विद्युत कनेक्शन नहीं होने के कारण अंधेरा था। उसने कमरे में मोमबत्ती जला रखी थी। जलती मोमबत्ती छोड़कर वह गहरी नींद सो गया। रात लगभग 10 बजे उकमरे में आग लगने का पता चला जब उसके पुत्र हैप्पी ने शोर मचाया।
हैप्पी किसी काम से घर से बाहर आया था तब। ताऊ मेहरसिंह के घर से धुआं और आगे निकलते देखकर शोर मचाने लगा। अड़ोस पड़ोस के लोगों ने
आकर आग बुझाई। कमरे में देखा तो मेहरसिंह की मृत्यु हो चुकी थी।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image