Friday, Apr 26 2024 | Time 03:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रंगोली सजाकर कच्ची बस्तियों में दिया जागरूकता का संदेश

जयपुर, 09 फरवरी (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस कमिश्नरेट द्वारा शुरू किये गए सशक्त नारी सुरक्षित नारी अभियान के नौवें दिन रंगोली सजाकर कच्ची बस्तियों में चैपाल आयोजित कर महिलाओं और बालिकाओं को उनके अधिकार एवं कानून के बारे में जानकारी की गई।
पुलिस उपायुक्त मेट्रो श्रीमती ऋचा तोमर ने बताया कि आज इस अभियान के 9वें दिन आयोजित कार्यक्रमों में छात्राओं और महिलाओं को महिला हेल्पलाइन नम्बरों की जानकारी देकर जागरूक किया कि जयपुर पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए हमेशा आपके साथ खड़ी है। घर में,बाहर कार्यस्थल पर एवं कहीं भी आते जाते समय किसी भी प्रकार का अन्याय, अत्याचार, शोषण एवं अपराध हो रहा हो तो उसकी शिकायत आप हेल्पलाइन नंबर पर कर सकते हैं। पुलिस आपकी शिकायत का तुरंत समाधान करेगी। इसमें शिकायतकर्ता का नाम व पता पूरी तरह से गुप्त रखा जाएगा। महिलायें घबरायें नही कोई भी समस्या होतो पुलिस से अवश्य शेयर करें।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image