Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पत्नी ने प्रेमी एवं जीजा के साथ मिलकर पति की की हत्या

भरतपुर 09 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में धौलपुर के बाड़ी उपखंड के रूंधपुरा गांव मे करीब सवा साल पहले लापता हुए युवक कमल सिंह की गुमशुदगी के मामले का पुलिस ने आज खुलासा करते मृतक की पत्नी और पत्नी के जीजा के साथ प्रेमी पशु चिकित्सक को गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि ये मामला गुमशुदगी का न होकर नृशंस हत्या का निकला। उन्होंने बताया कि लापता हुए युवक कमल सिंह की पत्नी फूलन देवी, जीजा कप्तान सिंह और पशु चिकित्सक बनवारी शर्मा ने हत्या कर शव को खेत में ही गाड़ दिया था। मामले पर पर्दा डालने तथा लोगो की आंखों में धूल झोंकने के लिए 12 फरवरी 2020 को मृतक कमल सिंह की पत्नी फूलन देवी ने करौली कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसका पति नौ दिसंबर 2019 से लापता है। जब काफी समय तक कमल सिंह का पता नहीं चलता तो बेटे जीतू को शक हुआ उसने पुलिस से पिता की हत्या की आशंका व्यक्त करते सदर थाने में मां फूलन देवी, जीजा कप्तान सिंह और पशु चिकित्सक बनवारी शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।
श्री शेखावत ने बताया कि मामले की जांच करते हुए सायबर सैल की मदद से पत्नी फूलन देवी, साढू कप्तान सिंह और रूपसपुर निवासी पंडित बनवारी शर्मा को आठ फरवरी 2021 को पकड़ कर थाने लगाया गया। गहनता से पूछताछ करने पर कप्तान सिंह टूट गया। जिसने अपनी गलती स्वीकर की। कमल सिंह की हत्या कर शव को बनवारी शर्मा के खेत में गाड़ने की जानकारी होते ही मंगलवार को शव को बाहर निकाला गया तथा 15 महीने पुराना होने के कारण शव कंकाल में बदल गया था।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image