Friday, Mar 29 2024 | Time 15:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पपला गुर्जर के छुपाये हथियार हरियाणा में बरामद

अलवर, 10 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ थाना पुलिस ने आज एनसीआर के कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर के हरियाणा में एक गांव में छुपाये विदेशी हथियार और अन्य असला बरामद किया है।
जयपुर के आईजी हवा सिंह घुमरिया ने आज बताया कि इसके साथ ही फरारी के दौरान उसका सहयोग करने वाले महिपाल गुर्जर को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
उन्होंने बताया कि पपला से पूछताछ के बाद हरियाणा में कसौली थाना क्षेत्र के एक गांव में दबिश देकर एक एके-47, दो विदेशी पिस्टल एवं 32 कारतूस बरामद किए गये हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में फरारी के दौरान उसकी मदद करने एवं आर्थिक सहयोग करने के आरोप में उसके मुख्य साथी महिपाल गुर्जर को भी गिरफ्तार किया गया है। पिपला की फरारी के दौरान जिस जिस व्यक्ति ने इसका सहयोग किया उन सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।
श्री घुमरिया ने बताया कि फरारी के बाद पिपला अधिकांश समय उत्तर प्रदेश के कई शहरों में रहा था। उसके बाद वह महाराष्ट्र चला गया जहां वह अपनी महिला मित्र के साथ रहने लगा। उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है। अब तक उसके 33 साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद फिर इसे अदालत में पेश किया जाएगा उसके बाद फिर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।
हरियाणा पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पपला गुर्जर हरियाणा का भी अपराधी है। इसलिए हरियाणा पुलिस भी इसको गिरफ्तार करेगी।
उल्लेखनीय है कि वर्ष 2019 में कुछ बदमाश पिपला गुर्जर को बहरोड थाने में गोलियां बरसाकर छुड़ा ले गये थे। देश के करीब 14 राज्यों के 250 छोटे बड़े शहरों में तलाश के बाद महाराष्ट्र के कोल्हापुर से राजस्थान पुलिस के एएसपी सिद्धान्त शर्मा एवं उनकी टीम ने पपला गुर्जर को गिरफ्तार किया था।
जैन सुनील
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image