Friday, Apr 19 2024 | Time 21:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पपला गुर्जर को 24 फरवरी तक की न्यायिक हिरासत

अलवर, 11 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर के कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को आज अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे 24 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया जबकि उसके साथी महिपाल गुर्जर को न्यायालय ने एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजने के आदेश दिये।
इससे पहले बहरोड के पुलिस उपाधीक्षक देशराज गुर्जर की मौजूदगी में दोनों बदमाशों को न्यायालय में पेश किया गया। इस दौरान पुलिस की कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किये गए। डीएसपी देशराज गुर्जर ने बताया कि पपला गुर्जर को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पेश किया गया।
छह सितंबर 2019 को बहरोड थाने से पिपला को फरार करवाने में महिपाल गुर्जर का बड़ी भूमिका थी। महिपाल गुर्जर फरारी के दौरान भी पपला गुर्जर की काफी मदद कर रहा था। उसके पास से बड़ी संख्या में हथियार बरामद किये गये। वह रेवाड़ी जिले के कसोला का रहने वाला है।
पपला की कोर्ट में पेशी के चलते पिता पहुंचे कोर्ट हुए भावुक
उधर विक्रम उर्फ पपला की बहरोड न्यायालय में पेश करने की जानकारी मिलने पर उसका पिता मनोहर लाल उससे मिलने की लालसा में अपने वकील के साथ बहरोड न्यायालय पहुंचा। मनोहर लाल ने कहा कि वह अपने बेटे से मिलने आया है। उसने कहा ‘मैने पिछले चार साल से अपने बेटे का चेहरा नहीं देखा है, इसलिये मैं मिलने आया हूँ। इससे पहले मैं नीमराना पुलिस थाने भी गया था, लेकिन पुलिस ने मुझे उससे मिलने नहीं दिया।’ उसने कहा कि पपला ने जो गलत काम किया है उसकी सजा उसे मिले, लेकिन बाप के होने के नाते उससे मिलने दिया जाए ताकि में पपला को समझा सकूँ की आगे से इस तरह की गलत हरकत नहीं करें और जेल में ही रहे।
जैन सुनील
वार्ता
image