Friday, Apr 19 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रकृति के त्रिदिवसीय रोमांच ‘पेडल टू जंगल‘ का हुआ शुभारंभ

उदयपुर, 11 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में ईको टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए वन विभाग, ग्रीन पीपल सोसायटी, पर्यटन विभाग “ली टूर डी इंडिया तथा बेला बसेरा रिसोर्ट के संयुक्त तत्वावधान में साइकिल पर प्रकृति के त्रिदिवसीय रोमांच ‘पेडल टू जंगल‘ का आज यहां शुभारंभ हुआ।
जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार ने झण्डी दिखाकर इसे रवाना किया। डॉ पचार ने सभी साइक्लिस्ट को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दक्षिण राजस्थान के वन एवं यहां का प्राकृतिक सौंदर्य अलौकिक है। सभी संभागी बहुत भाग्यशाली है कि उन्हें उदयपुर की नैसर्गिक समृद्धि व ऐतिहासिक शिल्प-वैशिष्ट्य से रूबरू होने का अवसर मिला है। उन्होंने इस इवेन्ट के लिए यात्रा संयोजक और ग्रीन पीपल सोसायटी के अध्यक्ष रिटायर्ड सीसीएफ राहुल भटनागर को भी बधाई दी और भविष्य में ऐसे आयोजन में भागीदारी निभाने की इच्छा जाहिर की।
इस अवसर पर मुख्य वन संरक्षक आर.के.खैरवा, सेवानिवृत आईएफएस इन्द्रपाल सिंह मथारू, डीएफओ मुकेश सैनी, शौतानसिंह देवड़ा, सेवानिवृत डीएफओ वी.एस.राणावात, पी.एस.चुण्डावत, फील्ड क्लब सचिव यशवंत आंचलिया, आदि मौजूद रहे।
रामसिंह
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image