Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बस पलटने से तीन लोगों की मौत, बीस घायल

चित्तौड़गढ़, 13 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक बस अनियंत्रित होकर पलट जाने से दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 20 अन्य यात्री घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोपहर में लोक परिवहन सेवा की बस उदयपुर से भीलवाड़ा जा रही थी कि रिठोला हाईवे जंक्शन के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी एवं अपने स्तर पर सभी हताहतों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां मंगलवाड़ निवासी किरणप्रकाश सारस्वत, शहर के मधुवन क्षेत्र निवासी ज्योत्स्ना कंवर एवं एक अज्ञात महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि दो गंभीर घायलों को उदयपुर रैफर किया गया। 20 घायलों का यहां उपचार किया जा रहा है।
घटना की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर के के शर्मा, सभापति संदीप शर्मा, पूर्व यूआईटी अध्यक्ष सुरेश झंवर आदि मौके पर व अस्पताल पहुंचे एवं हताहतों के उपचार के निर्देश दिये।
व्यास सुनील
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image