Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सांसद भागीरथ चौधरी ने राहुल गांधी की यात्रा पर सवाल उठाये

अजमेर, 13 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के किशनगढ़ दौरे पर आज पहुंच रहे कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी यात्रा पर किशनगढ़ मूल के भाजपा सांसद भागीरथ चौधरी ने सवाल उठाए हैं।
राहुल गांधी की यात्रा से ठीक पहले वीडियो जारी कर सांसद भागीरथ चौधरी ने उनसे सवाल किया है कि वह किशनगढ़ के रुपनगढ़ केवल ट्रैक्टर चलाने आ रहे हैं या फिर किसानों एवं आमजन के हितों की बात भी करेंगे। उन्होंने 2018 के चुनाव के दौरान राहुल गांधी द्वारा 10 दिन में किसानों के कर्जे माफ के वायदे पर पूछा कि क्या किसानों का कर्जा माफ कर दिया गया, बेरोजगारों को सब्जबाग दिखाए गए, क्या उन्हें रोजगार दे दिया गया, सुशासन का वादा कर सत्ता में आए और बिजली बिलों में बेतहाशा वृद्धि कर जनता की जेबों तक करंट पहुंचा दिया, केंद्र व राज्य सरकार में 55 साल राज करने के बावजूद क्या कभी स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट लागू की।
सांसद चौधरी ने राहुल गांधी की यात्रा पर कहा कि वह किसानों को गुमराह करने के बजाय उनके हित की बात करें तो ठीक रहेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानून किसानों के हित में है।
उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी आज किशनगढ़ पहुंच रहे हैं और सुरसुरा रुपनगढ़ ट्रैक्टर रैली, मकराना में किसान सम्मेलन कर सायं साढ़े पांच बजे किशनगढ़ से ही विशेष विमान से लौट जाएंगे।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image