Friday, Apr 19 2024 | Time 05:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीकानेर जिले में ढाणी में वृद्धा की हत्या

श्रीगंगानगर, 13 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर जिले के नोखा थाना क्षेत्र में एक वृद्धा की आज अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि यह बुजुर्ग महिला चंद्रकंवर (72) खेत में बनी ढाणी में अकेली रहती थी। उसके दो पुत्र हैं, जो चकड़ा में रहते हैं। इनमें एक पुत्र टीकमसिंह एडवोकेट अपरान्ह करीब चार बजे मां को देखने के लिए ढाणी में आया तो वहां झोपड़ी वह उन्हें खून से लथपथ पड़ी मिली। उनकी सूचना पर डीएसपी नेमसिंह, थाना प्रभारी अरविंद भारद्वाज दल-बल सहित मौके पर पहुंचे।
पुलिस ने बताया कि चंद्रकंवर के सिर में किसी भारी वस्तु से प्रहार किए हुए हैं। सिर्फ फटा हुआ था और खून बिखरा मिला। घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला मुख्यालय से डॉग स्क्वायड, एफएसएल और एमओबी की टीमों को बुला लिया गया। इन टीमों द्वारा कार्रवाई करने के पश्चात शव नोखा के सरकारी अस्पताल में लाया गया। पुलिस के मुताबिक टीकमसिंह एडवोकेट द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया चंद्रकंवर की हत्या लूटपाट अथवा चोरी की मंशा से नहीं की गयी लग रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सारे मामले की जांच पड़ताल करने में लगे हैं।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image