Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उत्तर प्रदेश रॉयल्स एवं हरियाणा हरिकेन टीमें रहीं विजेता

उदयपुर 15 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश रॉयल्स ने आर सी डबल्यू काठमांडू को 10 रन से तथा हरियाणा हरिकेन ने बंगाल टाइगर्स को पांच विकेट से हराया।
राजस्थान के उदयपुर में वंड़र सीमेंट क्रिकेट एकेड़मी एवं गोल्ड़ स्पोस्ट्र्स के संयुक्त तत्वावधान में चल रहे मेवाड़ महिला प्रीमियर लीग प्रतियोगिता सोमवार को दो मैच खेले गये।
आयोजन सचिव रेणुका भारद्वाज ने बताया पहले मैच में यूपी रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सपना के 40 तथा आयु यादव के 22 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 105 रन बनाए। जवाब में आर सी डबल्यू काठमांडू की टीम यूपी की कसी हुए गेंदबाजी के सामने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 95 रन ही बना सकी। लक्ष्मी सुद ने 29 रन बनाए। यूपी की सुनयना मिश्रा ने दो विकेट लिए। वूमेन ऑफ द मैच सुनयना को गोल्ड स्पोट्र्स की ममता खंडेलवाल ने प्रदान किया।
दूसरे मैच में बंगाल टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट खोकर 115 रन बनाए। तनुजा सरकार ने सर्वाधिक 27 एवं मरजीना ने 26 रन बनाए। हरियाणा हरिकेन की नेहा, प्रीति, गुलशन एवं प्रीत ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में हरियाणा हरिकेन ने आवश्यक रन पांच विकेट खोकर बना लिए। नेहा शर्मा ने नाबाद रहते हुए 58 रनों की पारी खेल अपनी टीम की जीत दिलाई। इसके अलावा नेहा कौशिक ने 17 रनों का योगदान दिया। वूमेन ऑफ द मैच नेहा शर्मा को गोल्ड स्पोट्र्स कि ऐश्वर्या सोनी ने पुरस्कार प्रदान किया।
रामसिंह
वार्ता
image