Friday, Apr 19 2024 | Time 19:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चार लाख 76 हजार रुपये लेकर फरार आरोपी 24 घंटे में दबोचा

अलवर 15 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले की भिवाड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने कंपनी के कर्मचारी के साथ बैंक में पैसे जमा कराने गये चालक द्वारा चार लाख 76 हजार रूपये लेकर फरार मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी को 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है।
थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि 13 फरवरी को एनसीआर गैस गोदाम कहरानी के इन्चार्ज रामबीर सिंह ने अपनी कम्पनी में काम करने वाले
औमप्रकाश को चार लाख 76 हजार रुपये संम्भलाकर मैनजर कैलाश की कार से पैसे एटीएम गुरुगांव मे जमा कराने भेजा था। कार का ड्राईवर प्रमोद कुमार निवासी राजेन्द्र पार्क गुडगांव के साथ ओमप्रकाश पैसा लेकर एटीएम गुडगांव पहुंचा तो एटीएम पर काफी फीड़ थी।
औमप्रकाश ने ड्राईबर प्रमोद से कहा कि एटीएम पर काफी भीड़ है, मैं एटीएम गार्ड से पूर्व से परिचित हूं, एटीएम पर जाकर गार्ड से पैसे जल्दी जमा करवाने के बारे में बात करता हूं, ओमप्रकाश पैसों से भरा थैला ड्राईबर प्रमोद के सम्भलाकर एटीएम पर पहुंचा तो एटीएम पर गार्ड नहीं मिला, जिस पर औमप्रकाश ने एटीएम गार्ड से फोन पर बात की और फिर वापस गाड़ी के पास आया तो ड्राईवर प्रमोद नहीं मिला, गाडी लॉक थी। गाडी की चाबी व पैसों से भरा थैला ड्राईबर प्रमोद लेकर फरार हो गया।
पुलिस को मुखबीर के जरिये आज सूचना मिली कि आरोपी प्रमोद धारूहेरा के बाजार में खडा है। इस पर पुलिस टीम ने दबीश दी गई और आरोपी प्रमोद को चार लाख 70 हजार रुपये सहित धारुहेडा से गिरफ्तार कर लिया।
जैन रामसिंह
वार्ता
image