Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर जिले में चौबीस बदमाश गिरफ्तार

अलवर 16 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के खैरथल थाना पुलिस ने किन्नरों में बधाई मांगने के क्षेत्राधिकार विवाद में एक पक्ष को जबरन कब्जा दिलाने के लिए आये चौबीस बदमाशों को गिरफ्तार किया गया हैं।
भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने आज बताया कि सोमवार को कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को भारी पुलिस जाब्ते के बीच उपकारागृह किशनगढ़ बास में दाखिल कराने के बाद सूचना मिली थी कि खैरथल में हरियाणा एवं राजस्थान नंबर के पांच-छह वाहनों में कुछ अज्ञात बदमाश हो सकते हैं। इसके बाद खिरगची टोल नाका किशनगढ़ रोड पर नाकेबंदी के दौरान चार वाहनों को रोककर तलाशी ली गई तो चारों वाहनों में लोहे की रॉड, लाठियां, धारदार गुप्ति एवं चाकू मिले। वाहनों में बैठे 24 लोगों से पूछताछ की गई जो सभी बदमाश हरियाणा प्रांत के बल्लभगढ़ अटेली मंडी दिल्ली बहरोड़ नीमराना के पाए गए।
श्री जोशी ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ करने के बाद यह बात सामने आई कि खेरथल निवासी संजना किन्नर एवं भिवाड़ी निवासी सीमा किन्नर के मध्य बधाई मांगने के इलाके किशनगढ़ बास खैरथल टपूकड़ा भिवाड़ी मुंडावर के चल रहे विवाद में संजना किन्नर को कब्जा दिलवाने टपूकड़ा भिवाड़ी जा रहे थे और उन्होंने इसकी रेकी भी दो दिन पूर्व की थी। इन बदमाशों के बारे में संबंधित थानों से अपराधों की जानकारी की गई तो संजय उर्फ बचियां सहित छह बदमाश पुलिस थाना बहरोड में हत्या के प्रयास प्रकरण में वांछित हैं। अन्य कई बदमाशों के विरुद्ध भी गंभीर प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज हैं। श्रीमती सीमा किन्नर द्वारा पेश रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए इन सभी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि इस मामले में बहरोड़ के संजय, अमित, जितेंद्र, रमाकांत ,अविनाश, अमित, अजीत, विकास, अंकित, भूपेश संजय यादव ,खैरथल निवासी साहून बहरोड़ निवासी अनिल कुमार यादव, नीमराणा निवासी दीपक कुमार यादव बहरोड़ निवासी राहुल, मुकेश एवं हरियाणा निवासी अशोक कुमार, संजय, बलराम, कृष्ण कुमार, सुमेर सिंह, विकास एवम दिल्ली निवासी अक्कू एवं अरविंद को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में संजना किन्नर बहरोड के दारा सिंह एवं सत्तन पहलवान फरार चल रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। इनके कब्जे से चार वाहनों को जब्त किया गया है आरोपी संजय यादव के खिलाफ 12 मुकदमें, अजीत के खिलाफ 10 मुकदमें, आरोपी अविनाश एवं जितेंद्र के खिलाफ तीन-तीन मुकदमे, भूपेश ,राहुल, रमाकांत के खिलाफ दो-दो मुकदमे, अमित के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज है।
उन्होंने बताया कि हिस्ट्रीशीटर संजय अपने बदमाश साथियों के साथ एनसीआर क्षेत्र में रंगदारी एवं कब्जे छुड़वाने की वारदातों को अंजाम देता था। बताया जा रहा है कि पपला गुर्जर को जेल ले जा रहे पुलिस काफिले के बीच भी इन बदमाशों की गाड़ियां घुस गई थी।
जैन जोरा
वार्ता
More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

25 Apr 2024 | 7:00 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की हैं।

see more..
image