Tuesday, Apr 20 2021 | Time 01:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • एमसीआई रजिस्ट्रार रिश्वत लेते गिरफ्तार
  • उत्तराखंड में कोविड से लड़ने को समुचित व्यवस्थाएं: पांडे
  • तीरथ ने की कोविड स्थिति की वर्चुअल समीक्षा
  • देश में कोरोना सक्रिय मामले 20 लाख के पार
  • केरल में कोरोना सक्रिय मामले एक लाख के पार
  • कर्नाटक में कोरोना के 15000 से अधिक नये मामले, 146 की मौत
  • बंगाल में चार आईपीएस अधिकारियों के तबादले
राज्य » राजस्थान


अलवर जिले में चौबीस बदमाश गिरफ्तार

अलवर 16 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के खैरथल थाना पुलिस ने किन्नरों में बधाई मांगने के क्षेत्राधिकार विवाद में एक पक्ष को जबरन कब्जा दिलाने के लिए आये चौबीस बदमाशों को गिरफ्तार किया गया हैं।
भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने आज बताया कि सोमवार को कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को भारी पुलिस जाब्ते के बीच उपकारागृह किशनगढ़ बास में दाखिल कराने के बाद सूचना मिली थी कि खैरथल में हरियाणा एवं राजस्थान नंबर के पांच-छह वाहनों में कुछ अज्ञात बदमाश हो सकते हैं। इसके बाद खिरगची टोल नाका किशनगढ़ रोड पर नाकेबंदी के दौरान चार वाहनों को रोककर तलाशी ली गई तो चारों वाहनों में लोहे की रॉड, लाठियां, धारदार गुप्ति एवं चाकू मिले। वाहनों में बैठे 24 लोगों से पूछताछ की गई जो सभी बदमाश हरियाणा प्रांत के बल्लभगढ़ अटेली मंडी दिल्ली बहरोड़ नीमराना के पाए गए।
श्री जोशी ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ करने के बाद यह बात सामने आई कि खेरथल निवासी संजना किन्नर एवं भिवाड़ी निवासी सीमा किन्नर के मध्य बधाई मांगने के इलाके किशनगढ़ बास खैरथल टपूकड़ा भिवाड़ी मुंडावर के चल रहे विवाद में संजना किन्नर को कब्जा दिलवाने टपूकड़ा भिवाड़ी जा रहे थे और उन्होंने इसकी रेकी भी दो दिन पूर्व की थी। इन बदमाशों के बारे में संबंधित थानों से अपराधों की जानकारी की गई तो संजय उर्फ बचियां सहित छह बदमाश पुलिस थाना बहरोड में हत्या के प्रयास प्रकरण में वांछित हैं। अन्य कई बदमाशों के विरुद्ध भी गंभीर प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज हैं। श्रीमती सीमा किन्नर द्वारा पेश रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए इन सभी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि इस मामले में बहरोड़ के संजय, अमित, जितेंद्र, रमाकांत ,अविनाश, अमित, अजीत, विकास, अंकित, भूपेश संजय यादव ,खैरथल निवासी साहून बहरोड़ निवासी अनिल कुमार यादव, नीमराणा निवासी दीपक कुमार यादव बहरोड़ निवासी राहुल, मुकेश एवं हरियाणा निवासी अशोक कुमार, संजय, बलराम, कृष्ण कुमार, सुमेर सिंह, विकास एवम दिल्ली निवासी अक्कू एवं अरविंद को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में संजना किन्नर बहरोड के दारा सिंह एवं सत्तन पहलवान फरार चल रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। इनके कब्जे से चार वाहनों को जब्त किया गया है आरोपी संजय यादव के खिलाफ 12 मुकदमें, अजीत के खिलाफ 10 मुकदमें, आरोपी अविनाश एवं जितेंद्र के खिलाफ तीन-तीन मुकदमे, भूपेश ,राहुल, रमाकांत के खिलाफ दो-दो मुकदमे, अमित के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज है।
उन्होंने बताया कि हिस्ट्रीशीटर संजय अपने बदमाश साथियों के साथ एनसीआर क्षेत्र में रंगदारी एवं कब्जे छुड़वाने की वारदातों को अंजाम देता था। बताया जा रहा है कि पपला गुर्जर को जेल ले जा रहे पुलिस काफिले के बीच भी इन बदमाशों की गाड़ियां घुस गई थी।
जैन जोरा
वार्ता
More News
राजनीति से प्रेरित होकर डा मनमोहन सिंह को पत्र लिखना दुर्भाग्यपूर्ण-गहलोत

राजनीति से प्रेरित होकर डा मनमोहन सिंह को पत्र लिखना दुर्भाग्यपूर्ण-गहलोत

19 Apr 2021 | 10:46 PM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन के पूर्व प्रधानमंत्री डा मनमोहन सिंह को लिखे पत्र को दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय बताते हुए कहा है कि कोई भी व्यक्ति या राजनीतिक पार्टी केन्द्र सरकार को सुझाव देता है तो वह इसे आलोचना समझकर बर्दाश्त नहीं कर पाती।

see more..
कोरोना संक्रमितों के लिए नहीं आने दी जाएगी बेड की कमी-शर्मा

कोरोना संक्रमितों के लिए नहीं आने दी जाएगी बेड की कमी-शर्मा

19 Apr 2021 | 10:40 PM

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि राज्य में कोरोना से संक्रमितों के लिए बेड की कहीं कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी, सरकार ने में एक लाख से ज्यादा बेड स्थापित करने की तैयारी कर रखी है।

see more..
राजस्थान में कोरोना के नये मामलें करीब बारह हजार पहुंचे, 53 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना के नये मामलें करीब बारह हजार पहुंचे, 53 लोगों की मौत

19 Apr 2021 | 10:15 PM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप बढ जाने से सोमवार को इसके नये मामलों की संख्या बढकर लगभग बारह हजार पहुंच गई वही इससे 53 लोगों की और मौत हो गई।

see more..
image