Friday, Mar 29 2024 | Time 13:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आदतन ईनामी अपराधी गिरफ्तार

जयपुर 18 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में पुलिस की अपराध शाखा ने साढ़े सात लाख रूपए की लूट के मामले में फरार चल रहे आदतन ईनामी अपराधी अविनाश उर्फ राजू पंड़ित को दिल्ली से गिरफ्तार किया है।
पुलिस आयुक्त आंनद श्रीवास्तव ने बताया कि शिप्रापथ थाना में 25 अगस्त 2020 को परिवादी योगेश माहेश्वरी से रिपोर्ट दर्ज करवाई कि आरोपी अविनाश ने उसके बैग में डेयरी बुथ कलेक्शन के करीब साढ़े सात लाख रूपये लूट लिये थे। उसके बाद से ही आरोपी अविनाश उर्फ राजू पंडित फरार चल रहा था।
मुखबीर के जरिये आरोपी के दिल्ली में होने की सूचना पर पुलिस टीम ने कल रात्रि दिल्ली पहुंची। पुलिस टीम ने दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम में सागरपुर थाना इलाका कैलाशपुरी में गोपनीय तरीके से निगरानी एवं आसूचना संकलन कर आदतन आरोपी अविनाश उर्फ राजू पंडित को गिरफ्तार किया।
आरोपी के खिलाफ आरोपी अविनाश उर्फ राजू पंडित के खिलाफ जयपुर शहर के पुलिस थानों में अपहरण, फायरिंग, लूट, एवं अन्य प्रकरण दर्ज है। पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है।
रामसिंह
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image