Tuesday, Apr 16 2024 | Time 16:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भगवान देवनारायण की जयंती पर मिश्र एवं गहलोत की शुभकामनाएं

जयपुर 19 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कई नेताओं ने भगवान देवनारायण की जयंती के अवसर पर देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।
इस अवसर पर श्री मिश्र ने भगवान देवनारायण से सभी लोगों के जीवन में सुख-शांति और खुशहाली की प्रार्थना की। श्री गहलोत ने लोक देवता देवनारायण की जयंती पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि श्री देवनारायण ने बेसहारा एवं दीन-दुखियों की सहायता की तथा एकता और भाईचारे का संदेश दिया। उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राजे ने इस मौके हार्दिक मंगलकामनाएं करते हुए कहा कि देवनारायणजी ने हमेशा बेसहारा एवं दीन-दुखियों की मदद की तथा सभी को शांति एवं सद्भावना का संदेश दिया।
पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भगवान देवनारायण के जन्मोत्सव पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी और भगवान देवनारायण से देश एवं प्रदेश की सुख-समृद्धि, उन्नति एवं खुशहाली की प्रार्थना की।
इस अवसर पर खेल मंत्री अशोक चांदना ने भी सभी को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भगवान देवनारायण ने प्राणी मात्र के कल्याण के लिए आजीवन समर्पित भाव से काम किया तथा समाज को भाईचारे एवं एकता का संदेश दिया।
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने इस मौके सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए देव दरबार में सभी के जीवन में सुख-समृद्धि, खुशहाली सदैव बनी रहने की कामना की।
उधर भगवान देवनारायण एवं भैरव बाबा मंदिर समिति के अध्यक्ष रवि शंकर धाभाई ने बताया कि भगवान देवनारायण जयंती का जन्मोत्सव जयपुर में राष्ट्रीय एकता, एवं साम्प्रदायिक सद्भाव दिवस के रूप में बड़े धूमधाम एवं उल्लास के साथ मनाया जा रहा है।
जोरा
वार्ता
More News
राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

15 Apr 2024 | 11:51 PM

चित्तौड़गढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, पूर्व विधायक रणधीर सिंह भिंडर और जौहर स्मृति संस्थान के अध्यक्ष राव नरेंद्र सिंह विजयपुर ने गुजरात में राजकोट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला के बयान का भाजपा से कोई लेना देना नहीं बताते हुए कांग्रेस पर क्षत्रिय समाज को भड़काने का आरोप लगाया है।

see more..
हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

15 Apr 2024 | 11:46 PM

उदयपुर 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में हाइडैटिड रोग से पीड़ित एक व्यक्ति को जटिल सर्जरी के माध्यम से पारस हेल्थ में नया जीवन मिला है।

see more..
image