Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रेवाड़ी-नारनौल ट्रैक पर मालगाड़ी पटरी से उतरी

अलवर, 19 फरवरी (वार्ता) हरियाणा में रेवाड़ी-नारनौल रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार को एक मालगाड़ी पटरी से उतर गयी जिससे रेवाड़ी वाया फुलेरा रेलवे मार्ग पर यातायात प्रभावित हुआ है।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इसके चलते कुछ रेलगाड़ियों को रेवाड़ी वाया अलवर होकर निकाला जाएगा। फिलहाल दिल्ली-उदयपुर एवं दिल्ली-अजमेर ट्रेन को अलवर से निकालने की जानकारी मिली है। ये रेलगाड़ी अलवर जंक्शन पर भी दो मिनट रुकेगी।
सूत्रों ने बताया कि रेवाड़ी नारनौल रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के करीब 50 कंटेनर उतरकर पटरी पर बिखर गए। हालांकि किसी तरह के नुकसान की बात सामने नहीं आई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार डबल कंटेनर लेकर मालगाड़ी रेवाड़ी से निकली थी। नारनौल जाते समय बिछोद मिर्जापुर रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी अचानक पटरी से उतर गई। इसके बाद मौके पर रेलवे अधिकारी एवं रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गयी। इस मार्ग पर यातायात सुचारु करने का प्रयास किया जा रहा है।
जैन सुनील
वार्ता
More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
image