Tuesday, Apr 20 2021 | Time 00:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • देश में कोरोना सक्रिय मामले 20 लाख के पार
  • केरल में कोरोना सक्रिय मामले एक लाख के पार
  • कर्नाटक में कोरोना के 15000 से अधिक नये मामले, 146 की मौत
  • बंगाल में चार आईपीएस अधिकारियों के तबादले
राज्य » राजस्थान


कोनार्क एवं यूपी रॉयल्स के बीच होगा फाइनल मैच

उदयपुर 20 फरवरी (वार्ता) कोनार्क नाइट राइडर्स ने आरसीडब्लयू काठमांडू को 34 रनों से तथा उत्तर प्रदेश रॉयल्स ने वंडर वॉरियर्स को 15 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।
आयोजन सचिव रेणुका भारद्वाज ने बताया कि गोल्ड स्पोट्र्स एवं वंडर सीमेंट क्रिकेट एकेडमी के संयुक्त तत्वावधान में यहां में चल रही मेवाड़ महिला प्रीमियर लीग में शनिवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में कोनार्क नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मंजू के शानदार अर्धशतक 53 रन एवं नीतू के 20 रनों की मदद से 134 रन बनाए। काठमांडू की अनन्या ने दो विकेट लिए। जवाब में काठमांडू की टीम कोनार्क की कसी हुई गेंदबाजी के सामने निर्धारित 20 ओवरो में चार विकेट खोकर 100 रन ही बना सकी।
निकिता ठाकुर ने सर्वाधिक 23 एवं समजहान ने 17 रन बनाए। इशान चैधरी व डिंपल शेखावत ने 1-1 विकेट लिया। वूमेन ऑफ द मैच मंजू को राजस्थान महिला टीम की मुख्य चयनकर्ता गंगोत्री चैहान ने पुरस्कृत किया।
दूसरे सेमीफाइनल में यूपी रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में आठ विकेट खोकर 108 रन बनाये। कप्तान फाराह ने नाबाद 46 रन बनाए। इसके अलावा पूजा ने 19 व काजोल ठाकुर ने 13 रनों का योगदान दिया। वंडर वॉरियर्स की मनीषा चैधरी व काजोल जादौन ने दो-दो तथा सोनल कलाल, चार्वी भारद्वाज व प्रिया यादव ने 1-1 विकेट लिया।
जवाब में वंडर वॉरियर्स की टीम फाराह व अंशिका वर्मा की घातक गेंदबाजी के सामने मात्र 93 रन बनाकर आउट हो गई। मुस्कान सिंह 43 व सोनल कलाल 13 रन के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। फारहा ने 4 तथा अंशिका वर्मा ने 3 विकेट लिए। रविवार को फाइनल मैच खेला जायेगा।
रामसिंह
वार्ता
More News
राजनीति से प्रेरित होकर डा मनमोहन सिंह को पत्र लिखना दुर्भाग्यपूर्ण-गहलोत

राजनीति से प्रेरित होकर डा मनमोहन सिंह को पत्र लिखना दुर्भाग्यपूर्ण-गहलोत

19 Apr 2021 | 10:46 PM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन के पूर्व प्रधानमंत्री डा मनमोहन सिंह को लिखे पत्र को दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय बताते हुए कहा है कि कोई भी व्यक्ति या राजनीतिक पार्टी केन्द्र सरकार को सुझाव देता है तो वह इसे आलोचना समझकर बर्दाश्त नहीं कर पाती।

see more..
कोरोना संक्रमितों के लिए नहीं आने दी जाएगी बेड की कमी-शर्मा

कोरोना संक्रमितों के लिए नहीं आने दी जाएगी बेड की कमी-शर्मा

19 Apr 2021 | 10:40 PM

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि राज्य में कोरोना से संक्रमितों के लिए बेड की कहीं कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी, सरकार ने में एक लाख से ज्यादा बेड स्थापित करने की तैयारी कर रखी है।

see more..
राजस्थान में कोरोना के नये मामलें करीब बारह हजार पहुंचे, 53 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना के नये मामलें करीब बारह हजार पहुंचे, 53 लोगों की मौत

19 Apr 2021 | 10:15 PM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप बढ जाने से सोमवार को इसके नये मामलों की संख्या बढकर लगभग बारह हजार पहुंच गई वही इससे 53 लोगों की और मौत हो गई।

see more..
image