Tuesday, Apr 20 2021 | Time 01:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तीरथ ने की कोविड स्थिति की वर्चुअल समीक्षा
  • देश में कोरोना सक्रिय मामले 20 लाख के पार
  • केरल में कोरोना सक्रिय मामले एक लाख के पार
  • कर्नाटक में कोरोना के 15000 से अधिक नये मामले, 146 की मौत
  • बंगाल में चार आईपीएस अधिकारियों के तबादले
राज्य » राजस्थान


खान मंत्री भाया के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने निकाली पदयात्रा

बारां 20 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के बारां में तीन कृषि काले कानूनों के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन एवं डीजल, पेट्रोल, गैस सहित बढ रही मंहगाई के विरोध में शनिवार को जिला कांग्रेस के बैनरतले खान, गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया के नेतृत्व में पदयात्रा निकाली गई।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष, विधायक पानाचंद मेघवाल, किशनगंज विधायक निर्मला सहरिया, प्रदेश कांग्रेस सचिव एवं बारां जिला प्रभारी राजेन्द्र यादव के सानिध्य में फतेहपुर टोल प्लाजा से पदयात्रा शुरू हुई। इस पदयात्रा को पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ नेता शिवनारायण नागर के नेतृत्व में पूर्व विधायक करणसिंह राठौड, पूर्व जिलाध्यक्ष कैलाश शर्मा, पूर्व जिला प्रमुख भरत मारन, रामचरण मीणा, पूर्व जिलाध्यक्ष निजामुद्वीन खान द्वारा हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। यह पदयात्रा ग्राम सम्बलपुर, रारोती, खेडलीकेशो, फूंदाजी की टापरिया, अमरपुरा से होते हुए ग्राम कोयला में पहुंचकर सम्पन्न हुई।
पदयात्रा में काफी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फतेहपुर स्थित टोल प्लाजा पर पहुंचकर पदयात्रा में भाग लिया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता किसानों के समर्थन एवं तीनों काले कृषि कानूनों के विरोध में नारे लिखी हुई तख्तियां लेकर चल रहे थे। पदयात्रा के दौरान डीजे की धुन पर कांग्रेसजन नाचते.गाते तथा मोदी सरकार विरोधी नारेबाजी कर रहे थे।
शाह रामसिंह
वार्ता
More News
राजनीति से प्रेरित होकर डा मनमोहन सिंह को पत्र लिखना दुर्भाग्यपूर्ण-गहलोत

राजनीति से प्रेरित होकर डा मनमोहन सिंह को पत्र लिखना दुर्भाग्यपूर्ण-गहलोत

19 Apr 2021 | 10:46 PM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन के पूर्व प्रधानमंत्री डा मनमोहन सिंह को लिखे पत्र को दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय बताते हुए कहा है कि कोई भी व्यक्ति या राजनीतिक पार्टी केन्द्र सरकार को सुझाव देता है तो वह इसे आलोचना समझकर बर्दाश्त नहीं कर पाती।

see more..
कोरोना संक्रमितों के लिए नहीं आने दी जाएगी बेड की कमी-शर्मा

कोरोना संक्रमितों के लिए नहीं आने दी जाएगी बेड की कमी-शर्मा

19 Apr 2021 | 10:40 PM

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि राज्य में कोरोना से संक्रमितों के लिए बेड की कहीं कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी, सरकार ने में एक लाख से ज्यादा बेड स्थापित करने की तैयारी कर रखी है।

see more..
राजस्थान में कोरोना के नये मामलें करीब बारह हजार पहुंचे, 53 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना के नये मामलें करीब बारह हजार पहुंचे, 53 लोगों की मौत

19 Apr 2021 | 10:15 PM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप बढ जाने से सोमवार को इसके नये मामलों की संख्या बढकर लगभग बारह हजार पहुंच गई वही इससे 53 लोगों की और मौत हो गई।

see more..
image