Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है-शर्मा

जयपुर 20 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पर कथनी और करनी में अंतर का आरोप लगाते हुये कहा है कि जिस तरह से कांग्रेस ने अपने चुनाव में वादा किए थे वह किसी भी वादे पर खरी नहीं उतरी है।
चोमू से विधायक श्री शर्मा ने आज अलवर में भाजपा के मंडल स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार में तीनों जेबीइनएल कंपनियों के कर्ज को चुका था। तो इसलिए कांग्रेस ने ही राजस्थान सरकार पर काफी कर्ज लाद दिया था। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार ने किसानों के साथ कई बार वार्ता की है।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के यह भी कई बार कह चुकी है कि संशोधन होंगे जो किए जाएंगे और बिलो में जो खामियां हैं उन्हें दूर किया जाएगा और केंद्र सरकार ने यह भी विश्वास दिलाया कि इस बिल को डेढ़ साल तक स्थगित किया जाता है लेकिन विपक्षी दल सहित किसान इस बात की जिद अड़े हुए हैं कि तीनों बिलो को वापस किया जाए।
श्री शर्मा ने कहा कि लोकतंत्र में ऐसा नहीं होता सभी कार्य वार्ता से ही समाधान होते हैं। पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर उन्होंने कहा कि यह दर अंतरराष्ट्रीय मानक के अनुसार तय होती है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि केंद्र सरकार से इन पर मूल्य नियंत्रित करने का काम करेगी ।उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार लोक कल्याणकारी योजनाओं को चलाने के लिए प्रबंधन के लिए राशि की आवश्यकता होती है इसलिए टैक्स भी लगते हैं।
जैन रामसिंह
वार्ता
image