Friday, Mar 29 2024 | Time 01:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शराब की दुकानों के लिए मंगलवार से होगी नीलामी

अजमेर 22 फरवरी (वार्ता) राजस्थान आबकारी विभाग 23 से 27 फरवरी तक शराब की दुकानों की नीलामी करेगा और अजमेर जिले में देशी-अंग्रेजी शराब की 472 दुकानों के लिए नीलामी होगी।
अजमेर जिला आबकारी विभाग के अनुसार जिले की देशी-अंग्रेजी शराब की 472 दुकानों के लिए आनलाइन पंजीयन प्रक्रिया जारी है और पंजीकरण का आज ही अन्तिम दिन है। उसके बाद नीलामी प्रक्रिया मंगलवार से पांच चरणों में चलेगी।
पहली बार प्रदेश में कोई भी बोली लगाने वाली पार्टी प्रदेश में कहीं से भी किसी भी जिले की दुकान के लिए बोली लगा सकेगी। सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को आरक्षित राशि जमा कराने पर आवंटन किया जा सकेगा। सूत्रों का कहना है कि एक व्यक्ति राज्य में अधिकतम पांच तथा जिले में दो दुकानें आवंटित करा सकने योग्य होगा।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image