Friday, Apr 19 2024 | Time 17:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एटीएम कार्ड बदलकर 51 हजार रू की धोखाधड़ी

श्रीगंगानगर 23 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सीमावर्ती अनूपगढ़ थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलकर उसके बैंक अकाउंट से 51 हजार रुपए निकाल लिए जाने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार चक 1- बीएसएम निवासी कृष्णलाल जाट (25) ने थाने में रिपोर्ट देते हुए बताया कि वह 19 फरवरी की दोपहर लगभग 11 बजे अनूपगढ़ में आनंद मैरिज पैलेस के समीप एटीएम पर रुपए निकलवाने गया था। तभी वहां दो व्यक्ति आये। धोखाधड़ी करने के इरादे से उन्होंने बातों ही बातों में एटीएम कार्ड बदल लिया। इन व्यक्तियों ने बाद में उसके बैंक अकाउंट से एटीएम कार्ड के जरिए दो बार 10-10 हजार रूपये एवं एक बार 31 हजार रुपए निकाल लिए। उसे दोपहर लगभग दो बजे इस बात का पता चला,जब बैंक में जाकर पासबुक में एंट्री करवाई।
कृष्ण लाल ने पुलिस को बताया है कि उसके बैंक अकाउंट से निकाली गई राशि में से 31 हजार का इन युवकों ने डीजल पेट्रोल खरीदा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार डीजल पेट्रोल की खरीद की राशि इन व्यक्तियों द्वारा एटीएम कार्ड से पेट्रोल पंप पर अदा की गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से इन शातिरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image