Friday, Mar 29 2024 | Time 15:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पार्टी के खिलाफ काम करने वालों को उखाड़ना है-राजे

अलवर, 23 फरवरी (वार्ता) राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे ने कहा है कि जिन लोगों ने हमारे साथ अनर्थ किया है और पार्टी के खिलाफ काम किया है उन्हें उखाड़ने का काम करना है।
श्रीमती राजे ने आज दिल्ली से जयपुर जाते समय बहरोड में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्य वसुंधरा राजे ने कहा कि अभी तीन वर्ष बाकी हैं लिहाजा काफी लड़ाई लड़नी है। जनता के बीच में रहना है तो दिल बड़ा रखना पड़ेगा और अंत में वही करना है जो सही है। हमें हमारा परिवार किस तरह आगे बढ़ाना है इस पर गहन मंथन करना पड़ेगा। उन्होंने कहा की जनता की ताकत के बिना 10 साल राज नहीं किया जा सकता। जनता का जो प्यार मिला है उसी के दम पर काम किए हैं। जो काम अधूरे हैं वह पूरे करने हैं।
उन्होंने अलवर में पानी लाने का जिक्र करते हुए कहा कि अगर वर्तमान सरकार इस बात पर गंभीर होती तो निश्चित रूप से अलवर की जनता को पानी मिलता। उन्होंने कहा कि अलवर सहित पूरे राजस्थान में अराजकता फैली है। उसको रोकने का काम हम सभी को करना है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के दम पर ही पार्टी राजस्थान में मजबूत स्थिति में है। कांग्रेस को अगर रोक सकती है तो सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही है। लिहाजा भाजपा को एकजुट होकर कांग्रेस से सीधी लड़ाई लड़ेगी।
उन्होंने कहा कि अलवर दिल्ली से लगा हुआ है, लिहाजा इसे राजस्थान का सिंह द्वार कहा जाता है और अगर सिंह द्वार में ही अराजकता होगी एवं अपराध होंगे तो कौन राजस्थान में प्रवेश करेगा। इसलिए ऐसे अपराधों को रोकने की कोशिश की जानी चाहिए। श्रीमती राजे ने कहा कि राजस्थान में चल रहे अन्याय के खिलाफ पूरी ताकत से लड़ना है। समय बदलता रहता है कभी समय ऊपर जाता है कभी नहीं चाहता है, इसलिए घबराने की कोई भी जरूरत नहीं है।
उन्होंने पूर्व मंत्री डॉ जसवंत सिंह के पुत्र मोहित यादव पर हुए हमले का जिक्र करते हुए कहा कि इस संबंध में मैंने पुलिस अधीक्षक से भी बात की थी। मेरी जानकारी में आया था कि कुछ लोगों को पकड़ लिया गया है और शेष को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
जैन सुनील
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image