Friday, Apr 26 2024 | Time 00:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बस-ट्रक की भिड़ंत से एक व्यक्ति की मौत, करीब एक दर्जन घायल

चुरु, 25 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के सांडवा थाना क्षेत्र में आज एक बस और ट्रक की टक्कर से ट्रक चालक की मौत हो गयी जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए।
थाना प्रभारी हंसराज लूना ने बताया कि ट्रक बीकानेर से नमकीन का सामान लेकर सुजानगढ़ जा रहा था कि सुबह सात बजे स्टेट हाईवे 20 पर बंबू गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही बस से टकरा गया। आमने सामने की टक्कर से ट्रक चालक माधोसिंह (45) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि नरपालसिंह राजपूत, भंवरीदेवी मेघवाल, धन्नेसिंह राजपूत, गंगाकंवर, बस चालक राकेश, केसूराम, दुर्गाराम, रतनाराम, आयुष, राजेंद्रसिंह, महावीरसिंह घायल हो गये।
उन्होंने बताया कि घायलों को सांडवा के सरकारी अस्पताल ले जाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद नरपालसिंह भंवरीदेवी, धन्नेसिंह, गंगाकंवर और राकेश को सुजानगढ़ भेज दिया गया।
ट्रक चालक का शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image