Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ट्रेलर की टक्कर से इनोवा में सवार दो व्यक्तियों की मौत

जयपुर 28 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में उदयपुर अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर परसाद थाना क्षेत्र में आज एक इनोवा कार एवं ट्रेलर में टक्कर होने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई।
परसाद थानाधिकारी रमेश परमार ने बताया कि गुजरात के जामनगर से उदयपुर की तरफ जा रही इनोवा गाड़ी पराई गांव के नजदीक सर्विस रोड़ पर गाड़ी मुड़ाकर चाय पीने के लिए होटल की तरफ आ रही थी इसी दौरान उदयपुर की तरफ से तेज गती से आए ट्रेलर ने इनोवा का टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि इनोवा के परखच्चे उड़ गये और इनोवा गाडी 50 मीटर तक घसीटती हुई पलट गयी।
हादसे में राजसमंद जिले के खमनोर निवासी देवेन्द्रसिंह राजपूत 28 वर्ष एवं सेठजी की कुंड़ाल निवासी भूपेन्द्रसिंह उर्म 26 की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनो शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image