Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर में रात्रि में यातायात नियमों के उल्लंघन पर छह लाख का जुर्माना वसूला

जयपुर 01 मार्च (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में रात्रि में यातायात नियमों के उल्लंघन पर गत 24 घंटों में 73 वाहनो पर कार्यवाही कर छह लाख छह हजार सात सौ रूपये का जुर्माना वसूला वहीं महामारी अध्यादेश 2020 निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने पर गत 24 घंटों मे नौ कार्यवाही कर नौ सौ रूपये का जुर्माना वसूला गया।
पुलिस आयुक्तालय की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान महामारी अध्यादेश 2020 के तहत जयपुर शहर में उल्लंघन करने वालों के खिलाफ 249 कार्यवाही कर छह लाख आठ हजार सात सौ रूपये का जुर्माना वसूल किया गया। रिपोर्ट के अनुसार सार्वजनिक स्थान पर न्यूनतम 6 फीट की सामाजिक दूरी बनाकर नहीं रखने पर नौ व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही कर नौ सौ रूपये का जुर्माना वसूला गया।
रिपोर्ट के अनुसार जयपुर शहर में राजस्थान महामारी अध्यादेश 2020 का उल्लघंन करने वालो के खिलाफ अब तक दो लाख 15 हजार 62 मामलों में कार्यवाही की गई तथा दो करोड 77 लाख 88 हजार नौ सौ रूपये का जुर्माना वसूल किया गया है।
रामसिंह
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image